Advertisement

Monday, 26 June 2017

कावासाकी निन्जा ZX-10RR














2015 के अंत तक, कावाकाकी ने सभी को सुपरसपोर्ट लिटर की सबसे ऊंची उम्मीदों के साथ, निंजा जेडएक्स -10 आर पर आश्चर्यजनक बताया। मोटरसाइकिल, जो हमेशा दुनिया के सर्वाधिक व्यापक रूप से इस्तेमाल और बेस्ट-सेलिंग सुपरस्पोर्ट का हिस्सा रहा है, ने प्रत्येक फीचर, इसके डिजाइन, इसकी कार्यक्षमता, रसायन और इलेक्ट्रॉनिक्स सेट का पूरा विकास हासिल किया है।
अपने प्रक्षेपण के वर्ष के दौरान, कावासाकी को अन्य उपकरणों और उसके प्रदर्शन में छोटे परिवर्तन प्रदान करके मोटरसाइकिल द्वारा पुनर्निर्मित किया गया है। लेकिन 'सभी नए निंजा जेडएक्स -10 आर' के साथ शुरू होने के बजाय, कावासाकी एक नया वैकल्पिक विकल्प के रूप में इस नए मोटरसाइकिल संस्करण को कहते हैं। इस समय नई निंजा जेडएक्स -10 आरआर पत्रिका के लिए धन्यवाद।
उन्होंने वादा किया कि यह गेम जापानी ग्रीन टीम के साथ मानक ज़ेडएक्स -10 आर की तुलना में अधिक महत्वाकांक्षी होगा जो आपको डब्ल्यूएसबीके हार्डवेयर सॉफ़्टवेयर देता है और जिस चीज को आपको अच्छी तरह से और सड़कों पर प्रतिस्पर्धी सीमा नहीं देना पड़ता है। मानक जेडएक्स -10 आर पर, जो नया परिवर्तन किया गया है उस पर एक त्वरित नज़र ZX-10RR सजाया गया है: -
स्टाइल
दूर से, आपको लगता है कि नए निंजा ZX-10RR को मानक निनजा ZX-10R पर कोई बदलाव नहीं मिला है, लेकिन तत्काल जांच कावासाकी द्वारा नए प्रकार के ट्रैकिंग उपकरण को समायोजित करने के लिए कुछ बदलावों का खुलासा होगा। स्कैंडल में कुछ बदलाव हुए हैं जिन्होंने मोटर साइकिल की शिकायत दर्ज की है, और निश्चित रूप से पैदल यात्री पैरों के निशान और वजन घटाने की पृष्ठभूमि को ढीला कर दिया है।
सबसे पहले, निंजा ZX-10RR एक ही उभरते झुमके के साथ संगत है और नवीनतम निनजा ZX-10R, जो सबसे बड़ा निंजा ZX-14R को जोड़ती है, को पुनः निर्देशित किया जाता है। भंडारण प्रणाली के दो छोरों के बीच केंद्रीय केंद्रीय स्कूप अच्छी तरह से बनाए रखा जाता है, इसलिए एलईडी विमान इसकी तुलना में अधिक है। यदि आप ग्राहक प्रतिक्रिया को याद करते हैं, तो सामने विंडशील्ड अब पहले की तुलना में अधिक व्यापक है, और उच्च गति से विंडस्क्रीन के विस्फोट का फायदा उठाने के लिए इसे धीरे-धीरे बाहर निकाल दिया जाता है
यह एक अलग प्रोफ़ाइल है जहां मोटरसाइकिल पर कम लेकिन महत्वपूर्ण बदलाव हैं। साइडबार, और टैंक ईंधन, मानक मानक निंजा ZX-10R से अपने डिजाइन जारी रखते हैं, हालांकि, नए Marchesini छोटे खेल रखने के लिए दो पहियों, निंजा ZX-10R से बेहतर लग रहे हैं इसके अलावा, निंजा जेडएक्स -10 आरआर एक अलग शीतकालीन टेस्ट ड्राइंग कार्यक्रम के साथ संगत है जो आमतौर पर कावासाकी विशेष मोटरसाइकिल पर रखा जाता है। संशोधित दर्जी अनुभाग और नई एलईडी पूंछ और मानक निंजा ZX-10R के साथ शुरू होने वाला नया आघात निंजा ZX-10RR में रखा जाता है। निंजा ZX-10R के मानक संस्करण से हटाना पंप भी हटा दिया गया है
समग्र निर्माण भाषा के रूप में, पूर्ण डिजिटल उपकरण कंसोल को मानक निनजा ZX-10R के लिए भी आवंटित किया गया है। यह समूह स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, चलते मीटर, इंजन गेज गेज, सूचक गियर, घड़ी, सवारी मोड चयनित, एट अल के डिस्प्ले के किनारे एलसीडी पैनल के फर्श पर बैठे इंद्रधनुष के साथ एक टैकोमीटर के साथ आता है। सभी दृश्य बैड्रॉप्स सभी नए हैं, लेकिन उनके पास एकीकृत एकीकरण सुविधाएं हैं
POWERTRAIN
निंजा ZX-10RR द्वारा की गई कॉस्मेटिक कॉस्मेटिक संशोधनों के अलावा, मोटरसाइकिल मोटरसाइकिल ने कुछ बदलाव भी बदल दिए हैं। डब्लूएसबीके के अनुभव से प्रतिक्रिया के साथ, कावाकाकी ने पहले ही जीएक्स -10 आर इंजन इंजन को नए इंजन संशोधनों के साथ अपडेट किया है और जेडएक्स -10 आरआर में ऑपरेटिंग पैकेज को सुधारने के लिए स्थिर चरणों को बढ़ाया है।

नए निंजा जेडएक्स -10 आरआर में, इंजन संयोजन और इंजन बूम निरंतर हैं- इंजन एक आयामी, जल-दूषित, चार आयामी इंजन, 998 सीसी इंजन, 197 बीएचपी और 83.3 एलबी-एफटी टोक़ से उभर रहा है। वायु पंप की स्थापना की मदद से, बिजली 204bhp तक फिर से पहुंच सकती है। हालांकि, यात्रियों को अपनी पसंदीदा बिजली आपूर्ति विकल्प (पूर्ण: 100%, मध्यम: 80%, कम: 60%) सेट कर सकते हैं।
जीवित और अंतिम
संतुलित बैक-बैलेंस और बैलेंस फ्री गैस मोनो ट्रैकिंग ट्रैक के साथ 43 एमएम फुल-टाइम टेलिस्कोपिक लचीला सेट-अप्स का परिशोधन, संशोधित नई डिज़ाइन और एकीकरण मानक निंजा ZX-10R से दूर उठाया गया है। चेसिस पूरी तरह से पूर्ण सनसनी और प्रतिक्रिया के लिए तैयार ज्यामिति के साथ संशोधित किया गया है। दोनों फ्रेम और स्विंगरम तेज संचालन में शामिल हो गए हैं और कोनेरिंग के बन्धन को शामिल किया गया है। निर्देशन स्टेम और स्विंगमर्म को संशोधित किया जा सकता है और परिवहन क्षेत्रों और शहर के पर्यटनों के साथ अनुपालन किया जा सकता है। इलेक्ट्रॉनिक इलेक्ट्रॉन खींचने की गति की गहराई के आधार पर काटने की एक अच्छी मात्रा प्रदान करता है
मूल्य
कावासाकी ने $ 15099 (एमएसआरपी) से शुरु होने वाले निंजा जेडएक्स -10 आर की कीमत की है, जबकि जापानी ग्रीन के अंतिम लीटर वर्ग मोटरसाइकिल 2017 कावासाकी निन्जा जेडएक्स -10 आरआर 18899 डॉलर (एमएसआरपी) पर खर्च होंगे। और उनमें से केवल 500 कावासाकी द्वारा बनाए जाएंगे

कावासाकी निन्जा ZX-10RR केवल फ्लैट आबनूस रंग में उपलब्ध होगा, और आप अपने मशीन को सचमुच तुम्हारा बनाने के लिए सामान और रेस किट भागों प्राप्त कर सकते हैं।
Share:

0 comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Search This Blog

Blog Archive

Blog Archive