Tuesday, 27 June 2017
Home »
सुपर क्लासिक बाइक
» यामाहा वी-स्टार 950
यामाहा वी-स्टार 950
2013 यामाहा वी-स्टार 2013 एक ऐसी नाव है जिसमें कई तरह के मौसम होते हैं जो शहर और मुख्य सड़कों पर दोनों सहज महसूस करते हैं।
इसकी छोटी छोटी सतह एक मूंगफली टैंक से जुड़ी हुई है, इसमें बैकबैर टैबलेट और चारों ओर एक विस्तृत सिर शामिल है। आपको बहुत सी क्रोम और 130 / 70-18M / C 63H टायर्स के सामने संयुक्त रूप से चूहों की एक बड़ी चूची मिलती है
इसका दिल 572-घन-इंच (9 42 सीसी) क्लासिक्स, एयर कूल्ड, 4-स्ट्रोक, वी-ट्विन, एसओएचसी, 4 वाल्व, ईंधन इंजेक्शन 47 मिलीग्राम से अधिक वसा है।
हमें कमटाबे स्टील के दोहरे बैग को भी भेजने की ज़रूरत है जो यामाहा वी-स्टार 950 के 2013 की अपनी कक्षा के लिए सबसे लंबी दूरी प्रदान करती है।
यामाहा वी-स्टार 950 2013 को पहली बार $ 8,590 की कीमत से सम्मानित किया गया है और 1 साल की वारंटी के साथ आता है।
यामाहा वी-स्टार 950 2013 पर अधिक जानकारी के लिए कूदो मारो
अवलोकन
9 50 यामाहा वी-स्टार एक दोस्ताना, परेशान उपयोगकर्ता के लिए मध्यम वजन प्रदर्शन प्रदान करता है जो अनुभवी दिग्गजों को प्रवेश यात्रियों को रोक देगा। 950 वी-स्टार खतरनाक खतरों के दीर्घकालिक खतरों के साथ उत्कृष्ट ऑपरेटिंग इंजन और चैटर का आकर्षक संयोजन प्रदान करता है।
ईडी, कम और जाने के लिए तैयार
डाउनबेब स्टील फ्रेम अपने कक्षा में 2013 यामाहा वी-स्टार 950 की सबसे लंबी दूरी प्रदान करता है, जबकि ईंधन के पीछे रह जाता है, और उसने अपनी शक्ति को वापस सत्ता में 26.5 मील (26.5 किमी) से भी कम सीट पर भेज दिया है।
एक नई पीढ़ी के क्रूजर की तलाश है जो सवारी करने के लिए मजेदार है और काम करने में आसान है?
क्रूजर में एक पूर्ण वजन चार्ट, उच्च गुणवत्ता की गुणवत्ता और पूर्णता और अधिकतम ऊंचाई शामिल है। वी-स्टार 950 क्लास और क्रूजर के क्रूज़ का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रदान करता है ताकि आप आराम और शैली के साथ अपना मुफ्त हवा पा सकें।
विशेषताएं
सिंहासन का महान चेसिस, कम, कम चुस्त और उपयोगकर्ता के अनुकूल 675 मिमी (26.6 ") ऊँचाई V 950 स्टार क्रूज प्रवेश वर्ग में एक उदाहरण है, जो सवार के पर्वतारोहियों को संदर्भित करता है और जो एक दोस्ताना प्रवेशद्वार क्रूजर चाहते हैं। बिग -क्रूइजर वर्ण और टोक़ महसूस होता है कुर्सी की ऊंचाई 26.6 इंच ऊपर है। पूर्ण आकार के हवाई जहाज़ के पहिये, नीचे और सड़क के आवागमन से बचने और सड़कों पर जाने और सड़कों को खोलने के लिए महान आराम प्रदान करता है। * कोई आश्चर्य नहीं 2009 में "स्टार ऑफ द ईयर" में स्टार स्टार 950 पत्रिका!
9 42 सीसी 60 डिग्री वी-ट्विन इंजन दोनों सरल और जटिल हैं हां, पारंपरिक उपस्थिति पर कोई आग्रह नहीं है। लेकिन आपके अंदर उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए एक कारण मिलेगा: शिरा वाल्व के चार प्रमुख, सिरेमिक-संयुक्तरितित सिलेंडरों, फर्जी एल्यूमीनियम एल्यूमीनियम, और ईंधन इंजेक्शन। कैरियर 2 टू टू रिलीज़ सिस्टम में गले में श्वास लेने की युक्तियां, और वायु प्रदूषण की कमी को कम करने के लिए तकनीक भी है।
एक सुव्यवस्थित हवाई जहाज़ के पहिये यात्रियों को एक सवारी दे रही है निश्चित रूप से प्रसन्न है। बड़े खेत के फ्रेम-पालना, एक निराशाजनक सदस्य के रूप में इंजन का उपयोग करते हुए, दीर्घकालिक, पार्श्व और टॉर्सोनल के लिए एक अच्छा संतुलन शेष प्रदान करता है। अपने पिछले वजन घटाने और उसके विशाल पहिया से पहले इंजन को अपग्रेड करने की क्षमता के साथ, 18 इंच का पहिया आगे, वी स्टार 950 एक प्रमुख भूमिका निभा सकता है
वी स्टार 950 कृषि अर्थव्यवस्था तक 47 एमजीजी तक पहुंचता है * जिसमें 4.5 ग्राम बिजली वाला ईंधन टैंक होता है।
फ़ेंडर असली, पिछले और पीछे है यह गुणवत्ता और लग रहा है की एक नज़र डालता है, और आपके लिए अनुकूलित करना आसान बनाता है
इंजन
निम्न मध्य मध्यम टोक़ - अधिकतम टोक़ केवल 3 500 आरपीएम तक पहुंच गया - असाधारण पैदल यात्री ऑपरेशन।
एक एकल सिलेंडर हेडर में बड़े कंटेनर प्रदान करने के लिए 4 कंटेनर होते हैं, या उच्च प्रदर्शन क्षमताओं को अधिकतम करने के लिए सिलेंडर होते हैं। कमरे में प्रवेश करने वाले अधिक ईंधन मिश्रण / हवा ऊर्जा उत्पादन में वृद्धि है दो छोटे वाल्व बड़े वाल्व पर हवा के प्रवाह की अनुमति देते हैं। दो छोटे वाल्व (हल्के) वाल्व हिट से पहले उच्च आरपीएम की अनुमति भी देते हैं।
धोखाधड़ी वाले गर्मी स्प्रे प्रकार के स्क्वॉश मोल्ड से छुटकारा पायें, जो गर्म के बीच में ईंधन / हवा को गर्म करता है (साथ ही प्लग प्लग लंबी दूरी तक) पूरी गर्मी के साथ और इसलिए ऊर्जा और रिसाव की शक्ति कमजोर होती है।
सिलेंडर के सिर में पतले-रंग के शिकंजा होते हैं, और सिलेंडर हेड कवर क्रोम का बना होता है।









0 comments:
Post a Comment