Advertisement

Tuesday, 27 June 2017

यामाहा ग्रिज्ली 700 फिए ऑटो 4x4 ईपीएस युक्ति













आप ऑन-कमांड 4 डब्ल्यूडीडी के तीसरे संस्करण को भी प्राप्त कर सकते हैं जो आपको 2WD, सीमित 4WD पर्ची और 4WD मोड के बीच स्विच करने की अनुमति देता है।

अन्य प्रासंगिक सुविधाओं में इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग, डिजिटल डिजिटल पैनल और बहुआयामी एलसीडी डिस्प्ले और टैंक ईंधन के 5.3 लीटर शामिल हैं।

ई-ग्रिजली 700 फिए ऑटो 4x4 ईपीएस को मूल 9,49 9 डॉलर की कीमत से सम्मानित किया गया है।

यामाहा ग्रिज़ली 700 फिए ऑटो 4x4 ईपीएस पर अधिक जानकारी के लिए कूद को मारो।


क्लास का सबसे अच्छा प्रदर्शन पॉकेट की स्थिरता और लचीलापन को पूरा करता है जिसे तेज और स्पष्ट प्रबंधन के माध्यम से आगे बढ़ाया गया है।

विशेषताएं:

• ग्रिजली 700, 686 सीसी के मजबूत, कम गुणवत्ता वाले पानी के साथ, मजबूत एसओएचसी संयंत्र, इंजन के रेंज और अंत के बीच कम अंत में सुधार के लिए इंजन नवीनीकरण कार्यक्रमों के लिए 2014 मॉडल के दौरान कई ऊर्जा उत्पन्न करता है। पिस्टन की स्थिति को 9: 1 से 10.0: 1 के औसत से परिवर्तित कर दिया गया है, क्योंकि राजस्व में वृद्धि में वृद्धि हुई है।

• सामने और पीछे के बोर्ड लंबे समय तक रहते हैं, जबकि दोनों निलंबन और खतरे के बाद के प्रभावों में बाधाएं हैं। इन घटनाक्रमों में किसी भी अनूठी ग्रिजली प्रबंधन की उपेक्षा के बिना कम गति पर सवारी करने की सुविधा बहुत अधिक होती है।

• तीसरे पक्ष के ऑन-कमांड® 4WD सिस्टम 2WD, स्लिप 4WD सीमित और पूरी तरह से 4WD के बीच पूरी तरह से विभाजित हो जाता है - बॉक्स पर आसान क्लिक करके। पास बटन इंजन को उच्चतम आरपीएम पूरी तरह से अलग करने की अनुमति देता है। मोड बंद करें

• दोहरे-रेंज (हाय / लो) ड्राइव और बैकड्रॉप के साथ Ultramatic® का स्थानांतरण उपलब्ध सर्वोत्तम ड्राइविंग सिस्टम है। स्वचालित केन्द्रापसारक क्लच बेल्ट आउटलेट रखता है ताकि पतली बेल्ट का उपयोग किया जाता है और 4WD मोड और पीछे की ओर पूरे व्हील व्हील को एकीकृत करने के लिए ब्लेड का उपयोग करता है।

• मेट्रो इलेक्ट्रिक पावर का प्रवाह अच्छी तरह से संगठित यातायात प्रतिक्रिया, महान आराम और आराम बनाए रखने के दौरान तेज और उच्च गति वाले ट्रैफ़िक को निरंतर सहायता प्रदान करता है।

डिजिटल डिजिटल डिजिटल पैनल में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, दो ट्रिपमाटर, घंटे मीटर, 4 डब्ल्यू डी स्थिति, ट्रांसफर स्थिति, घड़ी और ईंधन गेज के साथ एक एलसीडी डिस्प्ले है।

विशेषतायें एवं फायदे:

• नई सिलेंडर हेडर और एन्हांस्ड सर्विस सेटिंग्स कम अंत, मध्यम श्रेणी और अंत इंजन के संचालन को बेहतर बनाने में मदद करते हैं। पिस्टन की स्थिति को 9: 2 से 10.0 से 1 औसत की तुलना में बदल दिया गया है: 1, पूरे राजस्व में बिजली की वृद्धि के कारण


इंजन:

2014 यामाहा ग्रीज़ली 700 फिए ऑटो ईपीएस 4x4 - फोटो 541422
• ख़ाकी 700 एक 686 सीसी यामाहा इंजन से लैस है जो एक महान शक्ति खोलता है। नया वाल्व हैडर, अब 10.0: 1 संपीड़न अनुपात के साथ, उच्च गति लगभग किसी भी नौकरी लोड प्रदान करता है।

• एक नया चार-लहर पैंतरेबाज़ी डिजाइन जो कम-संशोधित टोक़, एक थ्रॉटल और उच्च घोड़ा शक्ति प्रतिक्रिया का मजबूत संयोजन पैदा करता है।

• एक एकीकृत इंजन के डिजाइन में भंडारण अंतरिक्ष के एक बड़े क्षेत्र में 35-डिग्री सिलेंडर सिलेंडर सिलेंडर और त्वरित और सीधी नियंत्रण के निम्न स्तर शामिल हैं।

लाइनर-संमिश्र लाइनर लाइनर बकाया स्थायित्व और गर्मी प्रदान करते हैं; अंतर्निहित पिस्टन प्रकाश और टिकाऊ है और माल से कनेक्ट की गई छड़ी, क्रोम-मोली पर सवार है।

• दो उच्च लोब कैमरे और आर्म-रोलर घुमाव की जोड़ी के तेल और टोक़ की दक्षता बढ़ाने के लिए 50% विस्फोट को कम करते हैं।

• मिक्नी ® इंजन 44 मिमी और थ्रोटल पोजीशन सेंसर के साथ इसका मतलब है कि ठंडे ठंड और फ्यूएनले ईंधन वितरण लगभग हर परिस्थिति में शुरू हो जाएगा।

• पूर्ण ड्राइवहाफ़्ट संपादन यू को समाप्त करने के लिए घर्षण, ध्वनि, कंपन और भंडारण को कम करता है।
Share:

0 comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Search This Blog

Blog Archive

Blog Archive