मिलो 2014 यामाहा FZ6R इस मोटरसाइकिल को बड़ा सुधार नहीं मिला, लेकिन हम आकर्षक $ 7,790 मूल्य के साथ चारों ओर स्पोर्टी दौर बना रहे हैं।
यामाहा FZ6R से भरा वातावरण रखता है, महान मिश्रण, आराम और परिमाण प्रदान करने के लिए जारी है।
2014 के यामाहा एफजेड 6 आर में 600 सीसी डायमंड व्यास, 4 पानी-स्ट्रोक, 16 वाल्व, ईंधन इंजेक्शन के साथ एक हल्का फ्रेम है। 10,000 आरपीएम तक इकाइयों का उच्चतम उत्पादन जबकि टोक़ 9000 आरपीएम की ऊंचाई पर पाया गया। इंजन एक डिजाइन तैयार करने के 4-में-2-टू-1 अंत से जुड़ा हुआ है जो एक शानदार आउटपुट प्रिंटर प्रदान करता है और इसमें 3-रास्ता कनवर्टिंग टेक्नोलॉजी शामिल है जो आउटपुट आउटपुट को कम करता है।
छोटे शॉट्स सहित डिस्क हाइड्रोलिक डिस्क फ्रंट बीम के पीछे क्षमता 298 मिमी और 245 मिमी के सामने में जमा होती है।
सवारी करने का समय! FZ6R उन सुविधाओं को प्रदान करता है जो यात्रियों को शुरू करने के लिए आसान बनाते हैं: सीट, बैकपैकर, और चलते हुए निम्न 600 सीसी इंजन, जो आप किसी भी समय बंद नहीं करेंगे। हीरा, फेक फेयरिंग, आर 6-शैली के निकास का एक सुंदर धातु फ्रेम और एक कीमत जो कि इससे अधिक सस्ती है, जोड़ें और ये सभी नवीनतम खेलों के साथ जोड़ती है।
विशेषताएं:
- कीमत पाने के लिए 600 सीसी कैमरों या कैमरों पर यात्री प्रदर्शन या शैली को स्थगित करने के लिए आवश्यक नहीं है। FZ6R काम, संभाल, और आकर्षक बाइकिंग शैली का एक अच्छा संयोजन है, लेकिन यात्रियों के वेरिएंट को फिट करने के क्रम में निम्न लिफ्ट स्तर भी हैं और इससे भी कम महत्वपूर्ण यह दोनों ग्राउंडिंग की सुविधा प्रदान करता है।
- * इंजन एक आधुनिक यात्री की जरूरत के मुताबिक चिकनाई प्रदान करता है, जो कुछ टोक़ के साथ तेज़ गति है जो शहर में चलने के लिए सुखद बनाता है, साथ ही दूसरे की खोज में जमा राशि के साथ। निश्चित रूप से मोटर "मोटर" नहीं FZ6 मोटर के आधार पर, ईंधन इंजेक्ट किया गया और काम करने के लिए इंजन के अनुसार सॉर्ट किया गया।
- * अगर आपका प्राथमिक लक्ष्य स्कूल जाना है या काम करना है, तो भी आप बाहर जाना चाहते हैं और सड़क पर सवारी करना चाहते हैं। FZ6R सामने अपना चेहरा तैयार करने के लिए तैयार है! एक अच्छा चेसिस सदस्य के रूप में इंजन का उपयोग करने वाले उच्च-श्रेणी वाले इस्पात पाइपों से बना रंगीन हीरा फ्रेम, हैंडलिंग का आधार बन जाता है। यह सुधारक प्रदर्शन पर प्रभाव के लिए भागीदारी का एक संतुलित माप प्रदान करने के लिए बनाया गया है।
- * जब गड्ढे में बिजली की बात आती है, तो फ़िज़ीआरआर गुणवत्ता रेडियल, 120/70 आर-इंच के मोर्चे और 160/60 आर-17 बैक इंच के टायर के तहत कुछ भी उपयोग नहीं करता है। और यह बाइकिंग बहुत अच्छी तरह से काम करता है क्योंकि दो 298 मिमी डिस्क फ्रंट और 245 मिमी की परत डिस्क दोनों नियंत्रण नियंत्रण के साथ हैं।
विशेषतायें एवं फायदे:
इंजन:
- * FZ6R पर इंजन इंजेक्शन इंजन आज एक साइकिल की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह इंजन वातानुकूलित गर्मी और गर्मी से सभी प्रवाह को बेहतर बनाता है यहां तक कि अगर वे दोनों शेयर और स्ट्रोक FZ6, सिलेंडर हेड, क्रैंककेस, फीड और आउटपुट सिस्टम, और क्लच और पारी के साथ आकार को पूरी तरह अलग चरित्र के साथ एक यूनिट इकाई बनाने में, FZ6R को पुनः बनाए जाते हैं।
- * 4-4-इंच 600 सीसी 4-स्ट्रोक लाइन 4-सिलेंडर इंजन सुचारू रूप से प्रतिक्रिया करने के लिए तैयार है, जिसके अनुरूप सवार मार्ग का विरोध करता है। सबसे बड़ा रिलीज 10 000 आरपीएम की टोक़ और अधिकतम टोक़ 9000 आरपीएम पर उपलब्ध है। नीचे: आरपीएम इंजेक्शन के बीच इसका प्रभावशाली "torquey" सप्ताहांत पर काम करने में जाने वाले या स्कूल या बोर्डिंग केनियों में दिलचस्पी रखने वाले किसी के लिए आदर्श है।
- * छोटे एल्यूमीनियम पंपों के लिए उपयोग किया जाता है क्योंकि एल्यूमीनियम मिश्र धातु गर्म है और परंपरागत उत्पादन की तरह पूरी तरह से मिलाते हुए बिना दबाव में है, पहली धातुकर्म एल्यूमीनियम छवि में बिजली संग्रहित है। नतीजतन, एक मुट्ठी पिस्टन एक कलाकार से अधिक मजबूत है और इसलिए थोड़ा कम हो सकता है, जिससे कम कंपन हो। वास्तव में, कई यात्रियों को कार को हल करने के लिए आश्चर्य होगा।
- * 32-बिट ईसीयू बेहतर नियंत्रण नियंत्रण के लिए चार पैरामीटर, दो, उच्च-शक्ति और थर्मल इंजन नियंत्रित करता है। मामलों में आवश्यक ईंधन-हवा का एक सीधा मिश्रण लाकर, इंजन भारी ऊर्जा और ईंधन को ला सकता है।
- आज की उच्च गति वाली साइकिल के कई दिनों की तरह, FZ6R के मध्य 4-में-2 से 1 मिडीशिप निकास है। न केवल आपको यह एक सुखद नोट देता है, लेकिन शांति को खत्म करने के लिए एक सुरक्षित नोट, इस कार्यक्रम में प्रौद्योगिकी को बदलने के लिए 3-रास्ता कम करना शामिल है
पावर आउटपुट
चेसिस / सस्पेंशन:
* अपनी रोमांचक खेल बाइक के साथ, दर्शकों को पता चल जाएगा कि यह सिर्फ एक मिडलवेट बाइक नहीं है FZ6R में यामाहा की उच्च-प्रदर्शन वाली विरासत में कोई गलती नहीं है
- * सीट में अलग मोर्चे और पीछे के वर्ग हैं, और सवार की सीट में एक अभिनव ऊंचाई समायोजन तंत्र है। इस सीट को 20 मिमी सेट किया जा सकता है - लम्बे सवार के लिए उच्चतर - एक इंच के 3 से 4 इंच - एक बदलाव जो पूरे दिन की सवारी पर बड़ा अंतर बना सकता है।
- * संभालबार की स्थिति को समायोजित करके 20 मिमी को समायोजित किया जा सकता है ताकि दंड-सवार सवार आराम के लिए संभाल पट्टियों को घूर्णन किया जा सके।
- * समग्र हवाई जहाज़ के पहिये कठोरता उत्कृष्ट उत्कृष्ट और सभी दिन आराम प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। सवारी की चिकनाई और आराम को और बढ़ाने के लिए, फ्रंट-एंड आयामों को अनुकूलित किया गया है, जिसमें 26 डिग्री के ढलाईकार कोण और 103 मिमी का निशान शामिल है, जिसमें एक बड़ी बाइक है, जो महान स्टीयरिंग लग रहा है, मी








0 comments:
Post a Comment