Tuesday, 27 June 2017
ड्यूकाटी सुपरस्पोर्ट स्पेक और विस्तार
यह बनाने में चार साल रहा है, लेकिन ड्यूकाटी ने 2017 के मॉडल वर्ष के लिए सुशोभित सुपरस्पोर्ट परिवार को अंततः जारी किया है। इस श्रेणी में दौड़-प्रेरित "राक्षस" फ्रेम और नल पर 100 से ज्यादा टट्टू के साथ टेबल पर स्पोर्टबिक हैंडलिंग और प्रदर्शन लाया गया है, लेकिन किसी पैकेज के तहत, उनमें से कुछ की तुलना में संभावित ड्यूकातिसी को कम डरा देता है, तो हम कहेंगे, स्पेसिक मॉडल।
कारखाना इस नई लाइन को "बहुमुखी और सुलभ" के रूप में बताता है और जब बेस सुपरस्पोर्ट का मतलब उन सवारों से अपील करना है जो "स्पोर्टियर पहलुओं" पर थोड़ा सा रोशनी चाहते हैं, तो "एस" मॉडल कुछ ट्रेप्परिंग पर ले जाता है निश्चय ही अधिक खेल-टेटी प्रकृति के लिए एक उचित रेसबाइक का आइए देखें कि बोलोग्ना में बाइक के बिल्डरों ने हमारे लिए इस नए प्रयास के साथ क्या स्टोर किया है।
डिज़ाइन
(सुपरस्पोर्ट एस)
ड्यूक ने इस घुड़सवारी को तैयार किया है, जो रखे हुए सवारों और अधिक उत्साही लोगों के बीच के अंतराल को पार करने के लिए तैयार हो सकते हैं, लेकिन ये सभी खेल और विशिष्ट डुकाटी है। हेड-ऑन, परिवार में "गुस्से में विदेशी" हेडलाइट व्यवस्था है जो फ्रंट फेयरिंग के माथे के अंदर सेट है जो कि एक सामान्य इंजिन काऊल और रेडिएटर के चारों ओर चलता है।
रियर सिलेंडर के टेंटलाइजिंग दृश्य की रियर की तरफ से बाहर निकलने वाले फेयिंग पेटर और फ़्रेम की एक झलक, और टेल लाइट हाउसिंग के साथ पीछे की ओर कुछ भी न छूटा गया, जो कि बड़े पैमाने पर नीचे छूटे। लघु गतिरोध पीछे के संकेतों को माउंट करते हैं, एक विस्तार जो निश्चित रूप से सुधार किया जा सकता है, लेकिन सामने के संकेतों को आईने के आवास में रखा गया है और ऐसा लगता है जितना साफ हो जाता है।
फुट-टू-बट ओरिएंटेशन खेल-विशिष्ट जॉकी की स्थिति में पैर रखता है, लेकिन हैंडलर्स एक ईमानदार शरीर की स्थिति की अनुमति देते हैं जो "आराम से खेल" रवैया में एक बड़ी भूमिका निभाती हैं। दोनों सवारी पैंतीस बैठने और यात्री footrests के साथ आते हैं, लेकिन "एस" एक "पी" -पैड कवर मिलता है जो अपनी दौड़-टॉटीक पैचेस में निभाता है। सीट ऊंचाई 31.9 इंच लंबा पर शैली की विशिष्ट है।
हवाई जहाज़ के पहिये
विकास के दौरान वजन एक मोर्चा-बर्नर विषय था और कारखाने ने अपने ट्यूबलर ट्रेलीस फ्रेम को नींव के रूप में इस्तेमाल किया। तनावग्रस्त इंजन की व्यवस्था फ्रेम के एक बड़े हिस्से के इंजन को प्रतिस्थापित करती है, यहां तक कि पीछे की झटके और चक्की पर सबफ्रेम को माउंट करने के लिए भी।
स्विंगमार्म डिज़ाइन एकल-पक्षीय अनुनय का है, और मरने वाले कास्ट एल्यूमीनियम का निर्माण इसके ठीक हिस्से से रियर व्हील के अप्रतिबंधित दृश्य को छोड़कर वजन कम रखने का हिस्सा है। रेक और ट्रेल को 24-डिग्री और एक 58.2-इंच व्हीलबेस के साथ 3.6 इंच पर फुर्तीला हेडलिंग के लिए स्थापित किया गया है।
जब हम निलंबन घटकों में फैक्ट्री की पसंद पर पहुंचते हैं, तो भाई-बहन थोड़ी भिन्न होते हैं। आधार मॉडल पर, एक सच्चे मोनोशॉक एक प्रगतिशील लिंक पर काम करता है, जबकि सामने का अंत 43 मिमी मार्ज़ोकी यूएसबी कांटे चलाता है, और दोनों सिरों में समायोज्य प्रीलोड और भिगोना पलटा हुआ होता है। "एस" मॉडल को पूरी तरह समायोज्य, यूएसडी, 48 मिमी ओहलिंस कांटे और मोनोशॉक से एक निलंबन अपग्रेड हो जाता है।
ब्रेम्बो एम 4-32 मोनोबलोक चार-पॉट विरोध पिस्टन कैलिपर 320 एमएम मोर्चे डिस्क्स की जोड़ी बाँध करते हैं, और एक जुड़वां पॉट कैलीपर बॉश 9 एमबी एआरएस के साथ 245 एमएम रियर डिस्क को मानक उपकरण पैकेज के साथ जोड़ता है। इसके अतिरिक्त, एबीएस प्रणाली के हस्तक्षेप से पहले स्लिप के अलग-अलग स्तरों के लिए तीन अलग-अलग मानचित्रों के साथ आता है। ट्रिपल के साथ लाइट मिश्र धातु पहियों, वाई-आकार की प्रवक्ता पिरेली के डियाब्लो रोसो III टायर्स को 120/70 ऊपर के मोर्चे और 180/55 पीठ के साथ फुलाते हैं।
ड्राइवट्रेन
(सुपरस्पोर्ट)
अब पिटाई दिल के लिए: 937 सीसी टेस्टस्ट्रेटा 11-डिग्री एल-ट्विन इंजन। यह तरल-कूल्ड मिल, जो ज्यादातर अमेरिकी 9 0 डिग्री "वी" कहेंगे, और यह डुकाटी के हस्ताक्षर डेस्मोडामिक वाल्वर्टन खेलता है जो चार-वाल्व के सिर को धक्का-खुले और पुल-बंद कैमरों से प्रेरित करता है जो वाल्व स्प्रिंग्स की आवश्यकता को रोकते हैं और उच्च आरपीएमएस पर वाल्व फ्लोट को खत्म करना। 11-डिग्री, क्रैंकशाफ्ट रोटेशन की मात्रा को दर्शाता है जो वाल्व ओवरलैप के दौरान होता है, यह एक विशेषता है जो कम उत्सर्जन करता है और यूरो -4 आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करता है।
निश्चित रूप से ओवरस्वेयर, इंजन 94 मिमी बोर और 67.5 मिमी स्ट्रोक चलाता है। 53 मिमी थ्रोटल बॉडी की एक जोड़ी सवारी-बाय-वायर कंट्रोल के माध्यम से प्रेरण करती है जो विभिन्न स्थितियों और सवारी शैलियों के लिए तीन अलग-अलग इंजन मैपिंग का उपयोग करने के विकल्प के साथ सवार प्रदान करता है। सबसे प्रोफाइल के लिए सेट करें, चक्की एक स्पोर्टी थ्रॉटल प्रतिक्रिया के साथ अपने पूर्ण अश्वशक्ति बचाता है। मध्य सेटिंग में, पूर्ण अश्वशक्ति अभी भी टैप पर है, लेकिन एक प्रगतिशील डिलीवरी के साथ जो चीज़ों को कुछ हद तक आराम करती है पैमाने के निचले भाग में, शहरी परिवेशों और कम-तारकीय कर्षण के साथ स्थितियों के लिए एक प्रगतिशील शक्ति वक्र के साथ शक्ति 75 टट्टू तक सीमित है।
चक्की 9 ग्रैंड में अधिकतम 113 खरगोशों और 6,500 आरपीएम में 71.3 पाउंड की घंटन से बाहर निकलती है, इसके 463 पौंड के वजन के लिए काफी मात्रा में है, लेकिन 'हॉट' 12.6-टू-1 कम्प्रेशन अनुपात आपको प्रीमियम पर रखेगा हर बार पंप करें








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