Saturday, 24 June 2017
यामाहा वाईजेड-आर 6 राइड की समीक्षा
बहुत समय हो गया है जब खेल प्रेमियों ने अपने कैलेंडर को शीर्ष और अधिकांश जापानी बिग फॉरेन के बीच नवीनतम मध्य स्तर के प्लेटफार्मों में अनुमानित रुचि के साथ पूरा कर लिया है। हालांकि 600 वर्गों के लिए वार्षिक संयंत्र कार्यात्मक लेकिन शुष्क है, हालांकि, 2017 में आकाश नीला नीला है।
जैसे ही बरसात की सर्दियों सीमा ने गोल्डन स्टेट ऑफ़ ब्लू को बदल दिया, कुछ नए वाईज़्डएफ-आर 6 के पहले क्रूज के सबसे उल्लेखनीय पर्यटन नॉर्थ कैलिफोर्निया में थंडरहिल रेसवे पार्क में हुए। प्रदर्शन वृद्धि और नई शैली को स्थापित करने से, अंतिम 15-स्टॉप टर्नओवर, चौथी पीढ़ी के R6 में उपयोग के लिए 3-मील ट्रैक इलेक्ट्रॉनिक, चेसिस और वायुगतिकीय उपचार प्रदान किया जाता है।
हमारे मालिकों को बाट्लैक्स हाइपरसपोर्ट एस 21 के शीर्षकों की जगह प्रत्येक ब्रॉस्टस्टोन ब्रैटलेक्स R10 खिताब के साथ प्रत्येक साइकिल का स्थान दिया गया है। इसके अतिरिक्त, डेटा एनाउजमेंट के फास्ट एक्सेसरी क्राइफेटर ($ 199.9 9) और यामाहा कम्युनिकेशन कंट्रोल यूनिट ($ 69 9.9 9), जहां प्लग-प्ले-प्ले की आसान स्थापना की अनुमति देने के लिए साइकिल आने से पहले, उपलब्ध था। वाईसीसीयू रिकॉर्ड लेप टाइम्स, आरपीएम इंजन, गियर की स्थिति, पहिया की गति, थ्रॉटल स्थिति, टीसी हस्तक्षेप, ब्रेक दबाव, और अधिक जीपीएस जानकारी।
कहा जाता है कि फिर से फेयरिंग, और 50 मिमी की उच्च विंडस्क्रीन, ने नए आर 6 को यामाहा उत्पादन वायुगतिकीय उत्पादन किया है। मध्यम-आकार की समझ में उच्च गति वाले उच्च गति वाले सिंक्रनाइज़ किए गए थ्रॉटल को 140 मील प्रति घंटे तक बढ़ने पर क्लिक करना। जबकि सबसे तेज़ जगहों पर बहुत कुछ किया जाना है, लेकिन मैंने थोड़ी सी टोपी को देखा है, जबकि तेजी से चलते हुए एक तेज टोपी पहनने के लिए।
त्रिकोणीय यात्रा पिछले साल मशीन से बदलती नहीं है, लेकिन संशोधित एल्यूमीनियम ईंधन टैंक चक्र और बैठा हुआ कुर्सी नए एर्गो के विचार प्रदान करते हैं। बैग अब अंदर और पीछे है ताकि यह आसानी से जमीन पर पहुंच सके और कम ढलान हो।
जबकि इंजन हमेशा पिछले एक के रूप में उसी तरह चला जाता है, 2006 में टाइटेनियम वाल्व, 59 9 सीसी इनलाइन दिखने वाले चार पियानो चिप नियंत्रित थ्रॉटल, अंत में इलेक्ट्रॉनिक्स युग में शामिल हो गए हैं। दाईं ओर चलने वाला अंगूठे, डी-मोड प्रतिक्रिया नक्शे के बीच घूमने की गति को त्रुटियों पर प्रतिक्रिया देता है (प्रत्येक पूर्ण शक्ति प्रदान करता है) जबकि बाईं ओर घुमाव छह महीने के बीच बदल जाता है
मेरे पास एसटीडी (मध्य) डीडी मोड है, जो प्रत्यक्ष, अभी तक थ्रॉटल कनेक्शन प्रदान करता है। उच्च टीसी निर्धारण का चयन करने से मुझे एप को समय, तेल वितरण और पाइप लाइन पाइपलाइन प्रबंधन के क्रिया मिश्रण के रूप में महसूस करने की अनुमति मिली। समलैंगिकता का उपयोग करते समय डैश आउटपुट पर टीसी प्रकाश की रोशनी के कारण यह प्रभावी हो गया जब तक सीमा कम हो गई। पीछे के हिस्से में दिए गए क्रेडिट में चेसिस / टेप संयोजन दिया गया है, मैंने टीसी को प्रकाशमान रोशन नहीं देखा है जो स्तर 4 पर नीचे दिया गया है।
जबकि मुख्य फ्रेम में परिवर्तन नहीं होता, मैग्नीशियम का एक छोटा सबफ़्रेम और एक छोटा बैटरी पैक पाउंड, इससे पहले एबीएस और बीफियर के अंत में जोड़ा वजन कम करने में मदद मिलेगी। यामाहा बिन के आर 1 भागों पर केंद्रित है क्योंकि आर 6 अब केवाईबी 43 मिमी वही कांटा (स्प्रिंग रिबिल्ट) से लैस है। Nissin पहले ब्रेक मास्टर सिलेंडर, ADVICS रेडियल रेडियल कैलिपर, और 320mm बड़े रोटर पहियों और सीधे वापस अपने सहपाठियों से।
यामाहा फैक्टरी सुपरबाइक ऐस जोश हेस के बाद कुछ गर्म पैर की वजह से मुझे जल्दी से आर 6 की न्यूफाउंड हैंडलिंग क्षमता से संपर्क करना पड़ा। मेरे दिमाग को रखने में विश्वास बहुत मुश्किल था क्योंकि एएमए सुपरबाइक के हीरो ने दूसरे गेम में इतनी गहराई की थी कि मुझे लगता था कि यह संभव है। स्पीड-मिडियम-स्पीड उपचार को दो बार छोड़ दिया जाता है जब तक कि वे कंसोल के कोण से पहले एक भारी भार डालते हैं, लेकिन त्वचा के पीछे तेजी से पकड़ते हैं। चेसिस विघटन के बिना गहराई से पकड़ने की क्षमता के बीच के कोने के भीतर साफ़ वार्मिंग की अनुमति है। नियंत्रण और रोपण की अवधारणा का मानना है कि आप साइकिल को ड्राइव-टू-अप के लिए दूसरी लाइन ड्राइव को खत्म करने की अनुमति देते हैं, हार्ड-एक्स्टिट ड्राइव को चलाएं। यह अकेले मुझे याद दिलाता है कि अधिक वजन वाले सुपरस्पोर्ट के भौतिक गुणों को मैं कितना भूल गया था, जो वर्तमान पानी से अधिक का उपभोग कर सकता है
चंचल क्षमता वार्तालाप को प्रत्यक्ष रूप से प्रत्यक्ष व्यायाम के बाद दूसरे गैस के घटकों और शिखर कोरडब्ल्यूस्क्रेव शिखर के साथ-साथ झटकते हैं। कुत्तों की एक श्रृंखला जो तेजी से जाती है










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