Saturday, 24 June 2017
YZF R15 - रेसिंग इंस्टिंक्ट
हमाचिन टेक्नोलॉजीज और कामुक रेसिंग फॉर्म YZF-R1 और YZF-R6 को diffuser छवि के आधार पर मवेशियों के अंतर्गत शामिल किया गया है, उन्हें हवाई-प्रबंधन के अच्छे प्रबंधन के साथ प्रदान किया गया है। ये न सिर्फ बिल्लियों हैं, बल्कि ब्लेड के साथ संयोजित रूप हैं जो ऊर्जा दक्षता को नियंत्रित करने के लिए जिम्मेदार हैं। इस वायु को सीधे YZF-R15 संस्करण 2.0 से लाभ हुआ है। "यात्री और मशीन के बीच संबंध" मानव प्रौद्योगिकी प्रौद्योगिकी में उस पर मोटरसाइकिल के प्रकार और यात्री का अध्ययन करना शामिल है। एपिसोड 1 एक 1-स्तरीय अधिकतम सुरक्षात्मक सुरक्षात्मक सवार है, 2) आसानी से यात्रा आवास जो यात्रियों को आंदोलन की आजादी देता है और उन्हें अच्छी तरह से चलने में सक्षम बनाता है, 3) यात्री के बाद से शानदार उपचार उपचार एयरफ्लो प्रबंधन, और 4) ड्राइविंग फार्म शरीर में जो सभी तीन तत्वों को एक पैकेट में एक साथ मिलकर मेल खाता है। इन सुविधाओं को YZF-R15 संस्करण 2.0 पर सर्वोत्तम तरीके से पुन: प्रस्तुत किया गया है। YZF-R15 संस्करण 2.0 एक नया मॉडल है जिसे "रेटेड अप आर 15" अवधारणा के तहत विकसित किया गया है। मौजूदा आर 15 तक आसान पहुंच बनाए रखते हुए आरएआर संस्करण 2.0 दृश्य क्षेत्र और सवारी के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को दर्शाता है। डिजाइन किए गए घटक YZR-M1 मोटोजीपी धावक के लिए इस्तेमाल किए गए मॉडल सुपर-वाईजएफ-आर 1 मॉडल से उधार लेते हैं। YZF-R15 संस्करण 2.0 150cc के साथ एक 150 सीसी 4-स्ट्रोक पायलट पायलट है। आरआइआर संस्करण 2.0 ने मौजूदा वर्तमान वाईजेडएफ-आर 15 की तुलना में इंजन नियंत्रण इकाई चश्मा (ईसीयू), डिस्ट्रेट्रेन यूनिट, एल्यूमीनियम कनवर्टर की लंबी बांह, सर्वश्रेष्ठ टायर और सामने (दर्जी), अलग-अलग सीटें, एलईडी अवशेष और काउगल और मध्यम पूंछ। तरल कूल इंजन भारत का पहला इंजन कम इंजन के साथ एक मॉडल बना रहा था गर्म पानी इंजन स्थिर प्रदर्शन प्रदान करता है, आंदोलन को कम करता है, और उच्च गति वाला ट्रैफ़िक प्रदान करता है। इंजन पानी के एक न्यायाधीश के साथ जुड़ा हुआ है, जब ठंडा पानी इंजन को फैलता है। हालांकि यह व्यापक रूप से कारों और मोटरसाइकिलों के लिए उपयोग किया जाता है, इस विषय के लिए मोटरसाइकिल के कुछ उदाहरण हैं क्योंकि हेलमेट के रूप में वजन में वृद्धि। YZF-R15 संस्करण 2.0 गर्मी के लिए हवा के प्रवाह का उपयोग कर एक स्पष्ट और आसान और सरल रेडिएटर और शरीर डिज़ाइन का उपयोग करता है। इससे हमें स्थिर, एकजुट शरीर बनाने में सक्षम बना दिया गया है जबकि इसके स्थिर प्रदर्शन को बनाए रखा है। इस विधि का उपयोग करने के लाभों में लंबी यात्रा, उच्च गति और पहाड़ पर चढ़ने के दौरान स्थिर प्रदर्शन शामिल है। वास्तविक तरल इंजन को गर्मी-फैलाव पंखों की आवश्यकता नहीं होती है और इसलिए इंजन गर्मी हस्तक्षेप के बिना अपने अच्छे प्रदर्शन को ला सकता है। इसके अतिरिक्त, क्योंकि सिर और सिलेंडर को पानी के जैकेट से पैक किया जाता है, इंजन की यांत्रिक आवाज में काफी कमी आई है। नव विकसित इंजन सीधी सड़क और राजमार्गों पर उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ तेज प्रदर्शन प्रदान करता है। YZF-R15 संस्करण 2.0 भी पर्यावरण प्रदर्शन प्रदान करता है। ये गुण "शहरी सुपरसपोर्ट" के लिए आवश्यक हैं यात्रा खुशी और गुणवत्ता दोनों के मामले में कभी नहीं हुई है डायसिल सिलेंडर डायसिल सिल सिलेंडर का जन्म यमहा के क्लास क्लास एल्यूमीनियम मरने कास्टिंग तकनीक से हुआ था। डायसिल सिलिन्डर्स एक एल्यूमीनियम एल्यूमीनियम है जो यमहा ई-एल्यूमीनियम मरने वाली डीजल तकनीक द्वारा बनाई गई है। ऑलॉयम मिश्र धातु का 20% सिलिकॉन सामग्री के साथ अधिक जटिल, विश्वसनीय, लचीला, परिष्कृत धातु आस्तीन बनाने के लिए उपयोग किया जाता है। नतीजतन, सभी सिलेंडरों को बेहतर गर्मी करने के लिए एल्यूमीनियम का बनाया जा सकता है, जिसका मतलब है कि सिलेंडर वजन और वजन के बेहतर तापमान प्रदान करता है। (एल्यूमिनियम गर्मी 3.1 गुना स्टील है)। YZF-R15 इस एल्यूमीनियम सिलेंडर और रिकॉर्ड किए गए पिस्टन सिलेंडर से सुसज्जित है, साइक्लिंग के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक ही प्रकार का पिस्टन। तथ्य यह है कि YZF-R15 संस्करण 2.0 की पिस्टन और सिलेंडर एल्यूमीनियम गर्मी की गर्मी की गारंटी देता है, गर्मी की गर्मी को समाप्त करता है, और ईंधन की दक्षता में सुधार करने में मदद करता है। डायसिल सिल सिलेंडर को जीवाश्म ईंधन की रोकथाम और ईंधन की खपत को बढ़ाने के लिए विशेष उपचार दिया गया है। सिलेंडर में बहुत अधिक वजन होता है और सामान्य धातु आस्तीन की तुलना में पहनने से रोकता है। इसके अतिरिक्त, पिस्टन स्थापना प्रक्रिया से बना है, सरल डिजाइन बनाने का सबसे अच्छा तरीका है। मुट्ठी पिस्टन आंदोलन एल्यूमिनियम पिस्टन के एक ही इंजेक्शन से लगभग 20% (यामाहा टेस्ट टेस्ट के अनुसार) है। जब आप नवीनीकृत करते हैं तो यह एक उत्तेजक भावना है सामान्य एपीआरंस अक्सर जब पिघला हुआ एल्यूमीनियम जमा होता है तब निकालने की प्रक्रिया उत्पन्न होती है। यमहा ने 1 99 7 में अपनी "नियंत्रण प्रौद्योगिकी फोर्जिंग" विकसित की है, जो जाली पिस्तौल मशीनों का उत्पादन करती है।






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