Tuesday, 27 June 2017
सुजुकी DR650S कल्पना और विस्तार
DR650S पर सुजुकी से नज़र से और आप इसे एंडोरो बाइकिंग के रूप में समाप्त कर सकते हैं। यह अन्याय का कार्य हो सकता है यह वास्तव में एक मूल साहसिक के लिए एक साइकिल है जो आपको गड्ढे और गाल से बाहर लाएगा, शायद सिर्फ एक असली साहसिक बाइक के अलावा।
यह एक बहुत ही आकर्षक साइकिल साइकिल नहीं है, हालांकि यह सवारी करने के लिए छोटा और आसान और बहुत मज़ा है इसे बहुत सस्ते के साथ, फेंक देना यह दुख की बात नहीं है क्योंकि यह है और यह इतना आसान है कि आप इसे ले जा सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं।
डिज़ाइन
मैं नहीं कह सकता DR650S DR650SE के बजाय, 2015 में दो बार सुजुकी अभियान में शामिल हो गया है, लेकिन तथ्य यह है कि वास्तविक वास्तविक समय में बदलाव नाम "ई" को कम करना है राइट-DR650SE; "ई" गैस की शुरुआत का प्रतिनिधित्व करता है, लेकिन ईमानदारी से, इसका मतलब है कि यह बेकार है। ऐसा लगता है कि वायवीय टायर भाषण का एक उपयुक्त भाग है। यह आज ही सच है कि इसकी विद्युत शुरुआत नहीं है (कौन किकस्टार्टर पसंद नहीं करता है?)
जब मैंने अपने आप से कहा कि मैं DR650S की तलाश में था, दो विचार हैं कि लोगों को बार-बार पानी का एक छोटा टैंक मिला था और कुर्सी पी रही थी। किसी भी व्यक्ति से पूछें जहां आप में से एक है और आपको बताएगा, इसलिए यदि आप एक लंबी साहसिक यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो यह सुजुकी एक जेल यात्रा यात्रा सीट और यात्रा के बिना बिल के साथ अधिक ऊर्जा प्राप्त करने के लिए पोस्टमार्केट में नहीं जाएगी।
जैसा कि मैं देख सकता हूं, टैंक पेट्रोल ही एकमात्र ऐसी चीज है जो DR650S को अपने तथाकथित साहसिक-स्तर की साहसिक बाइक में वापस रखती है - जो सुजुकी बैग दान नहीं करता है एक कीमत के लिए, अगर आपको कुछ सामान अपने लिए फेंकना पड़ता है, तो आपको सस्ती यात्रा मिलती है जब आप पोस्टमार्केट को पूर्ववत करते हैं, तो अधिक रियरिंग करने की योजना बनाते समय दर्पण सेट पर विचार करें। स्टॉक्स सड़क पर अच्छी तरह से अनुकूल और खूबसूरत हैं, लेकिन संभवतः सड़क नहीं रह जाएगी- सड़क। यदि आप ड्रॉप करते हैं, या फुटपाथ द्वारा चलाए जाते हैं, तो उन पर पहली बार हमला किया जाएगा।
बाइक में इलेक्ट्रॉनिक्स नहीं है, जो एक दोधारी तलवार है। सादगी काम करना आसान बनाता है, लेकिन आपको वर्णमाला सूप का लाभ नहीं मिलता है। यह बाइक को कम नहीं करता है, हालांकि, जैसे ही आप जब भी जाते हैं तब तक जाने के लिए तैयार होते हैं। बहुत ज्वालामुखी चढ़ाई और सड़क के तेज गति से यह महसूस किए बिना कि उसका अल्सर डिक की टोटल से अधिक मजबूत है - प्लसस दोनों।
हवाई जहाज़ के पहिये
DR650S निश्चित रूप से 366 पाउंड [366 किग्रा], पानी के दो गेमिंग मशीनों के अंत में ध्यान केंद्रित कर रहा है। सिंगल-डाउनट्यूब, आयताकार डाउनट्यूब वाले ट्यूबलर सेल से बनाई गई डबल-क्रैडल फ्रेम, अच्छी चीजें शुरू हो जाती है (प्रकाश?), और मुझे डबल-क्रैडल व्यवस्था खराब स्थानों के लिए अधिक उपयुक्त मिलती है क्योंकि यह इंजिन के तहत अंडरगार्ड के प्रकार के रूप में दो बार है। यह उचित स्किडप्लेट (एक एक्सेस प्वाइंट के रूप में उपलब्ध) के समान नहीं है, लेकिन यह किसी भी तरह से बेहतर है, और इंजिन फ़्रेम के उदास फ्रेम की तुलना में निश्चित रूप से बेहतर समाधान है जो इंजन को अच्छी तरह से बना देता है और विश्व के दावों से इसकी धमकी देता है।
ड्राइवट्रेन
वायु और ठंडा, 644 सीसी थम्पर DR650S ईमानदारी से, इस तरह एक साधारण इंजन के साथ मिलना मुश्किल है कोई पानी की जैकेट या प्रतिस्पर्धात्मक रेडिएटर नहीं, कोई रेखीय घर्षण जैसे कि वायरलेस या कर्षण नियंत्रण विफल हो जाने की उम्मीद है और आपको सड़क / सेवा विभाग की दिशा में छोड़ दिया जाता है, और एकल-सिलेंडर से अधिक बुनियादी क्या हो सकता है, यह हवा के नीचे है , इंजन बंधा हुआ है? एक अच्छा कार्बोरेटर, उदार, मीकुनी बीएसटी 40 और अच्छी तरह से चक्की आत्क़ा, यहाँ मैं आपको बता रहा हूं कि आपको रॉकेट के सर्जन नहीं होना चाहिए या फिर पहले इलेक्ट्रॉनिक डायग्नोस्टिक सिस्टम से चीजों को सही तरीके से रखने के लिए अगर चीजें जीतना; इसे ध्यान में रखें कि जब आप किसी टमाटर के बारे में एक मुश्किल समय देने का फैसला करते हैं, तो कोई-बाइक-बाइक आपको हवा-ईंधन नियंत्रित कर सकता है।
दरें
2017 में MSRP DR650S $ 6,49 9 है, जैसे दो साल पहले। 2017 में, ब्लैक ठोस पर अपना DR650S प्राप्त करें सुजुकी अपने युगल को जोड़ती है- असीमित लाभ, सीमित वारंटी के साथ -12 महीने और सुज़ुकी विस्तारित सुरक्षा (एसईपी) के लिए एक्सटेंशन प्रदान करता है।








0 comments:
Post a Comment