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Saturday, 24 June 2017

रेट्रो स्टाइल मॉर्रो मोटर 2.0











यह इलेक्ट्रिक बाइक मोटरसाइकिल क्लासिक डिजाइन का थोड़ा स्वाद प्रदान करता है, लेकिन इसकी एक उच्च हृदय गति होती है।

बिजली की साइकिल नहीं है एक बिजली की साइकिल? हो सकता है कि उसके पास कोई हस्तलेखन विधि न हो, तो मुझे लगता है

एक बहुत ही बाइक डिजाइन के नजदीकी भविष्य के दो नए इलेक्ट्रिक ड्राइव के लिए दो साइकल चल रहे हैं जो कि एक स्कूटर के रूप में अच्छी तरह से जाना जाता है, और इसमें कोई पैर नहीं है, इसलिए यह i-moped इलेक्ट्रिक के लायक नहीं है, और यह भी एक मोटर साइकिल के लिए छोटा शायद यह बाल का पिघलने वाला बिंदु है, लेकिन यह अधिक महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से यातायात और यातायात के कारण, जो देश से दूसरे देश में भिन्न होता है, राज्य से नगरपालिका में। एक उपयुक्त मोटरसाइकिल या स्कूटर के पास एक विशिष्ट लाइसेंस लाइसेंस, पंजीकरण और बीमा की आवश्यकता है, और कुछ मामलों में, इलेक्ट्रिक साइकल उच्च गति से प्रदर्शन कर सकते हैं जैसे अन्य प्रतिबंध (और, स्थान से अलग)।

इसलिए यदि एक "साइकिल" पानी में काम करता है तो सामान्य साइकिल आकार के बराबर होता है, लेकिन थ्रोटल सक्रिय है और नहीं, लेकिन इसमें पर्याप्त ऊर्जा नहीं होती है, यह उस प्रश्न का प्रश्न रखता है जिसमें इसे डालने के लिए और जहां वैध या अवैध यह सवारी करने के लिए है दरअसल, इन छोटी इलेक्ट्रिक कारों को आसानी से स्थापित करना आसान है, और संचालित करने के लिए सस्ता है, और गैस इंजन का इस्तेमाल करने की तुलना में बेहतर क्लीनर, विशेष रूप से 'टेलपिप' में, और अधिक लोगों को सवारी करने के लिए मौसम समाधान का एक बेकार समाधान हो सकता है, लेकिन अधिकांश परिवहन बुनियादी ढांचे और दिशानिर्देशों का सचमुच उनकी खोज को प्रोत्साहित नहीं कर रहे हैं

यह सब कहने का एक लंबा रास्ता है कि कार मोटरसाइकिल मोटर साइकिल "साइकिल" अन्य पंखों पर विस्फोट कर सकती है, न केवल लोगों को यह सोचने के लिए मजबूर कर रहा है कि साइकिल चलाना हो सकता है, लेकिन क्योंकि यहां तक ​​कि कंपनी नवीनतम इलेक्ट्रॉनिक ड्राइव तकनीक को जोड़ती है, यह अभी भी रखती है असली तत्वों जैसे डिजाइन तत्व, जैसे कि सांस से साँस, शैली की तरह। बेशक, यह गलत वी-ट्विन साइकिल सिलेंडर के सिर के साथ पहली पकड़ में अच्छा लगता है, लेकिन तेजी से सोचने के बाद, यह आश्चर्यजनक है कि इस स्कीयुमॉफ को अंतिम डिजाइन में क्यों पीछे छोड़ दिया गया है। लेकिन यह भी, विंटेज इलेक्ट्रिक करता है, और जूसर बाइक, तो मैं इसे कैसे जानूं? मैं एक और चढ़ गया था, कोई फर्क नहीं पड़ता कि एक गैर-इलेक्ट्रिक बाइक पर कौन सा साइड जारी नहीं किया जा सकता

मुरोनो मोटर 2.0, जिसे अमेरिका में कभी नहीं मिला है, दुनिया के सबसे तेज़ी से बढ़ते भारतीय स्काउट साइकिल कनवर्टर बर्ट मुनरो, जो बड़े पैमाने पर 1 9 60 के दशक में बनीविले नमक फ्लैटों की बड़ी सफलता में तब्दील हो गया है। ई-बाइक डिज़ाइन में पहली भारतीय नाव के रूप में कुछ परतों और रेखाएं शामिल हैं, लेकिन बहुत कम दर पर, और पृष्ठभूमि पर एक इलेक्ट्रिक बॉश मशीन और एक इमारत ट्रिम के भीतर दो पैकेट बैटरी की जगह होती है, जिसे कहा जाता है 28 मील प्रति घंटे (45 किमी) और चौड़ाई 30 फीट (प्रति बैटरी) प्रत्येक मामले में यात्रा करने में सक्षम दो पूर्ण बैटरी पैक और साइकिल के साथ, 2.0 बिलिंग की आवश्यकता से पहले 60 मील की दूरी पर भुगतान करने में सक्षम हो सकता है, और कोई भी यात्रा आवश्यक नहीं है।



ऐसा लगता है कि मुनरो 2.0 कुछ रंग कंपनियों के लिए उपलब्ध होगा, जिसमें तीन अलग-अलग ग्राहक सहयोग विकल्प होंगे, और लगभग 35 किलो (~ 77 एलबी) खर्च होंगे। वर्तमान में, वेबसाइट चीनी में है, और अंग्रेजी में मोटर और बैटरी कारों का कोई स्पष्ट सेट नहीं है, हालांकि मैं जनवरी में प्राप्त कर सकता हूं, कंपनी ने बताया कि साइकिल अप्रैल में अमेरिका में पोस्ट करेगी। और जब इसकी Instagram प्रोफाइल लाइन के बाहर साइकिल राइफल्स है, इस बिंदु पर चीन के बाहर किसी भी लांच के लिए अभी भी कोई मुश्किल दिन नहीं है। विभिन्न मीडिया रिपोर्टों में चीन में साइकिल की कीमतें $ 800 से $ 1200 तक होती हैं, इस पर निर्भर करता है कि इसकी मरम्मत कैसे की जाती है, इसकी कीमत यूएस $ 1,700 से अधिक है
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