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Tuesday, 27 June 2017

YZF-R1M समीक्षा और विशिष्ट विवरण





YZF-R1M स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल एक अनूठे आर 1-स्टार विशेषज्ञ है, और यह उन्नत फैक्टरी विवरण के साथ आता है - सभी रेसर और सवार पटरियों को अपनी वास्तविक शक्ति हासिल करने के लिए अनुमति देता है।

6-अक्ष इनर्शियल मापन यूनिट (आईएमयू) कर्षण, स्लाइड्स, फ्रंट व्हील, धोखाधड़ी और शुरूआत पर नियंत्रण प्रदान करता है। इसका संचार नियंत्रण और जीपीएस यूनिट एंड्रॉइड टैबलेट पर गोद के समय और अन्य सक्रिय डेटा की अनुमति देता है - और इलेक्ट्रॉनिक रेसिंग निलंबन yzf-r1m (ईआरएस) का निलंबन व्यापक प्रबंधन प्रदान करता है

200 पीपीएस क्रॉसप्लेन इंजन के साथ, लघु व्हीलबेस चेसिस, 3 डी कंट्रोल इलेक्ट्रॉनिक्स और विशेष कार्बन बॉडीवर्क, आर 1 एम निजी मालिकों के लिए एम 1-व्युत्पन्न फैक्टरी-बाइक तकनीक लाता है।

ऐसी हाई-टेक मोटरसाइकिल कभी नहीं रही है अपने 200PS इंजन, व्हीलबेस एल्यूमीनियम / मैग्नीशियम चेसिस और कार्बन बॉडी के साथ, आर 1 एम में एम 1 और आररीजरी डीएनए प्रौद्योगिकी शामिल हैं।

नया आर 1 एम इलेक्ट्रॉनिक रेसिंग सस्पेंशन (ईआरएस) - साथ ही सबसे उन्नत इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण तकनीक का उपयोग कर सकता है जिसका उपयोग उत्पादन साइकिल के लिए किया गया है - आपको 3 डी नियंत्रण के लिए अधिक गति और आशावाद देता है।

यह बदलती मशीन एक नए, रोमांचक नए युग की शुरुआत दर्शाती है, जहां हर राइडर और सवार ऐसा करने में सक्षम नहीं हो सकते। आर 1 एम यहाँ है

200-जीपीएस क्रोसस्प्लेन इंजीनियर के लिए एम 1-एलएटी

अगली पीढ़ी के आर 1 एम को एक नया 998 सीसी क्रॉसप्लेन 4 सिलेंडर 4-वाल्व इंजन के साथ सक्षम किया गया है जो 200PS खोलता है - राम की हवा को दबाए बिना। वाईजेडआर-एम 1 मोटोजीपी के शुभारंभ के बाद से नवगठित हिस्से में क्रॉसप्लेन का रिलीज 270 डिग्री -180 डिग्री -90 डिग्री-180 डिग्री विस्फोटों के साथ-साथ उच्च गुणवत्ता वाली हाइलाइट्स तक सीमित है।

इलेक्ट्रॉनिक रेसिंग का उपयोग (ईआरएस)

इलेक्ट्रॉनिक रेसिंग (ईआरएस) निलंबन आईएम -6 आईएमयू से डेटा लेता है, जो सेंपेन कंट्रोल यूनिट (एससीयू) को सेटिंग्स और कटौती के लिए समायोजन करने की इजाजत देता है। लचीलेपन के द्वारा, ईआरएस बंदरगाहों को कम करके ब्रेक लगाना के बीच स्थिरता में सुधार करता है - और नारियल से बेहतर सुधार और उच्च मात्रा प्रदान करता है।



मैं कम्युनिकेशन नियंत्रण इकाई (सीसीयू)

नियंत्रण नियंत्रण इकाई (सीसीयू) में एक डेटा लॉगिंग फ़ंक्शन है जो यात्रियों को विभिन्न ऑपरेटिंग डेटा लिखने की अनुमति देता है, जिसमें बैग का समय, गति, थ्रॉटल पोजीशनिंग, जीपीएस ट्रैकिंग, बॉडी कोन और अधिक शामिल हैं। इसका उपयोग यामाहा सवारी नियंत्रण (वाईआरसी) प्रोग्राम के साथ जुड़ने के लिए किया जा सकता है, जब आप चलते हुए डिवाइस को देख, डाउनलोड या संशोधित कर सकते हैं।

आकाशवाणी के लिए YZR-M1-CARBON बॉडीवार्क

केंद्रीय हवा को अभिषेक करने के लिए मजबूर होने और बड़ी स्क्रीन के रूप में, आर 1 एम हल्के कार्बन बॉडीवर्क में एम 1 असामान्य साइकिल है। एलईडी की नई टैबलेट 'छिपा हुआ' हवा के किसी भी हिस्से को डीएनए पर जोर देने को प्रभावित करती है, जबकि दो जुड़वां जुड़वां चेहरे के एलईडी जुड़वा वास्तव में अद्वितीय हैं।



ए-एक्सीस इनिशियल मासेचर यूनिट (आईएमयू)

सीरियल कंट्रोल सिस्टम (एससीएस) और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (टीसीएस) का सामना करने वाले चेहरे पर मोटोजीपी सहित, सबसे जटिल इंरेशियल इनरशियल मापन यूनिट (आईएमयू) ईसीयू मशीन - ऑपरेटिंग इलेक्ट्रॉनिक्स की सभी विशेषताओं पर सटीक जानकारी प्रदान करता है।

3-आयामी नियंत्रण

आपने लॉन्च कंट्रोल सिस्टम (एलसीएस) और क्विक शिफ्ट सिस्टम (क्यूएसएस) के ऊपर स्लाइड कंट्रोल सिस्टम (एससीएस) और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (टीसीएस) बैंक और फ्रंट लिफ्ट सिस्टम कंट्रोल (एलआईएफ) का सामना कर रहे अंतिम पहिया की स्थापना की है। ), एक इलेक्ट्रॉनिक आर 1 एम इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण स्रोत से पूरी ताकत हासिल करने के लिए हर यात्री को सक्षम बनाता है।
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