Advertisement

Sunday, 16 July 2017

ऐप्पल पाठ और ड्राइव के लिए सख्त बनाता है








गिरावट में एप्पल आईओएस 11 के साथ आने वाली ड्राइविंग की स्थापना करते समय यह आपके फ़ोन को एक नए बाधा के समान दिखाई देगा। बड़ा काला वर्ग रूसी मोड का पता लगाया गया है कि आप वाई-फाई डॉपलर प्रभाव का उपयोग करते हुए गति में हैं (क्यों नहीं?) तो फिर से सब कुछ बदल जाता है, अनुप्रयोगों का उपयोग नहीं कर रहा है या नहीं। यह परिवार और दोस्तों के प्रति भी एक प्रतिक्रिया भेजता है जो आप को गाड़ी चला रहे हैं जो पाठ करते हैं। ऐप्पल के अनुसार:

YOS 11, ड्राइविंग करते समय परेशान न करते हुए, सड़क पर अधिक ध्यान केंद्रित करने में मदद करने के लिए एक नया तरीका प्रदान करता है। इवन पता लगा सकता है कि जब आप अपनी स्क्रीन को अंधेरे रखने के लिए सूचनाओं को चला रहे हैं और स्वचालित रूप से चुप्पी कर सकते हैं। उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा में सूचीबद्ध नामों के लिए एक ऑटो रिस्पॉन्सर भेजने का विकल्प होता है ताकि वे यह जान सकें कि वे गाड़ी चला रहे हैं और जब तक वे अपने गंतव्य पर नहीं पहुंचते तब तक जवाब नहीं दे सकते।

ऐप्पल को पहले ऐसा करने में विफल करने के लिए दो बार मुकदमा चलाया गया है, बशर्ते उसने 2014 में एक प्रौद्योगिकी पेटेंट प्राप्त की, लेकिन यह उल्लेख नहीं करता कि क्या इस मुकदमे के जवाब में सुविधा जोड़ा गया था। यूके में, सरकार "सुरक्षित भुगतान" अनिवार्य मोड बनाने पर विचार कर रही है सौभाग्य से किसी ने अभी तक विचलित नहीं चलने के लिए उन पर मुकदमा चलाया है।

ई "I'm not driving" नामक बटन पर क्लिक करके इसे ओवरराइड कर सकता है, जो कि यात्रियों का उपयोग करने वाला माना जाता है यह देखते हुए कि कितने लोग यातायात में फंसे रहते हैं, मुझे आश्चर्य है कि कितने लोग इस बटन को क्लिक करेंगे, कितने लोग पागल हो जाएंगे और अपने फोन पर उस खाली स्क्रीन को देखते हुए, यह सोचकर कि हर लाल बत्ती में क्या गायब है। आपके बारे में क्या, ड्राइविंग करते समय क्या आप नाउसेन्स मोड का उपयोग करते हैं? मतदान अज्ञात है, ईमानदार होना

पृथ्वी मुद्रास्फीति

टॉम क्रैडीक, राज्य के कानून के लेखक आर मिडलैंड ने तर्क दिया कि 2009, 2011, 2013 और 2015 में विधायिका और पूर्व राज्यपाल रिक पेरी बिलों ने घर पर दबाव को खारिज कर दिया था।

पूर्व गृह अध्यक्ष स्पीकर, क्राडीक ने कहा, "मिडलैंड में मेरा शहर मुझे पाठ संदेश और ड्राइविंग करने में सक्षम नहीं होने के कारण थक गया है।" "इसलिए वे एक स्थानीय डिक्री पारित कर दिया।"

एर्लिंग्टन के नेताओं को भी पाठ-संदेश की घटनाओं के रूप में कार्रवाई करने का दबाव महसूस किया गया एक राष्ट्रीय और स्थानीय मुद्दा बन गया। "लोग पूछ रहे हैं कि शहर में नियम क्यों नहीं हैं," सेनेटर शेरी कैहार्ट ने कहा, एक सीनेटर उन्होंने कहा, "हम उन पर्यटकों की बढ़ती संख्या के बारे में चिंतित हैं जो हमारे साधनों के बारे में जानकारी नहीं रखते हैं और हमारे घटनाओं में कुछ घटनाएं खो रहे हैं," उन्होंने कहा कि यह "हमारे नागरिकों और आगंतुकों की सुरक्षा का मामला है। " "

कपार्ट ने कहा कि अधिकारियों ने पहले राज्यों में सांसदों को देखा था "यह देखने के लिए कि क्या वे कुछ भी करेंगे, और यदि वे राज्य को संभाल लेंगे या नहीं, तो उन्हें कोई वास्तविक अच्छा विचार नहीं है।"

शहर कोड को सितंबर 2011 में अपनाया गया था, जिसमें से चालकों को पाठ संदेश भेजने, पढ़ने, लिखने, खेल और अन्य हाथों से मोबाइल फोन से संपर्क करने से रोकना था।

सुरक्षा अधिवक्ताओं का कहना है कि कार्रवाई के लिए सांख्यिकी कॉल नेशनल हाईवे ट्रैफिक सेफ्टी एडमिनिस्ट्रेशन के मुताबिक यूएस सड़कों पर 4,20,000 से अधिक हताहतों की संख्या और 3,100 से ज्यादा मौतें हो सकती हैं। किसी भी दिन, एजेंसी का अनुमान है, सड़क के मोबाइल फोन पर लगभग 660,000 ड्राइवर का उपयोग किया जाता है।

टेक्सास परिवहन विभाग के अनुसार, पिछले साल टेक्सास में, 455 मौतों पर फटे हुए नेतृत्व पर दोषी ठहराया गया, 3,000 से अधिक घायल हुए, जिसमें 22 मौतें और 236 गंभीर चोटें थी। मंत्रालय का कहना है कि पिछले साल टेक्सास में 109,658 दुर्घटनाएं हुईं, 2015 से 3 प्रतिशत ऊपर।

ग्रैंड प्रेयरी पुलिस के प्रवक्ता मार्क बिस्डा ने कहा, "महामारी जो पूरे देश में ध्यान खींच रही है, वह हर दिन लोगों की हत्या कर रही है," दिसंबर 2013 के बाद से ग्रैंड प्रेयरी पुलिस के प्रवक्ता मार्क बिस्डादा ने टैक्स संदेश और ड्राइविंग पर प्रतिबंध लगा दिया है। यह अपनाने के लिए तर्कसंगत नहीं था। हम उन कुछ शहरों में से सिर्फ एक हैं जिन्होंने आगे बढ़ने और जाने के लिए चुना है। मैं खुश हूं क्योंकि राज्य अंततः शुरू हो गया है "

राज्य कानून के नियम

मिडलैंड की तरह अर्लिंग्टन एक्ट, राज्य कानून के समान है, लेकिन बेडफोर्ड, होर्स्ट और वटोगा सहित कई शहरों में अधिक प्रतिबंधी कानून हैं जो मोबाइल फोन के उपयोग को केवल हाथों में (या आपातकाल के दौरान) पर रोकते हैं। उन विवाद ठीक हैं, अभी

लेकिन एबॉट ने 18 जुलाई को एक विशेष सुनवाई की, और उनके एजेंडे में टेक्स्ट मैसेजिंग कानून में संशोधन शामिल है ताकि शहरों और काउंटी को मोबाइल उपकरणों को वाहनों में सभी जगहों पर संगठित करने से रोका जा सके। उन्होंने एक राज्य कानून के साथ कहा, वह "टेक्सास में ड्राइविंग प्रथाओं के निर्देशों का मिश्रण रजाई से बचाना चाहता था।"

Kradk इस उपाय का विरोध करेंगे। हालांकि बिल मूल रूप से पाठ संदेश और ड्राइविंग पर रोक लगाता है, लेकिन वह चाहते हैं कि स्थानीय सरकारों को मुश्किल हो, यदि वे चाहते हैं उनके पश्चिमी टेक्सास पड़ोसियों अमरिलो और बसो हाथ से मुक्त हैं।

क्षेत्रीय पुलिस अधिकारियों ने कहा कि केवल मुफ्त हाथ कानून लागू करने के लिए आसान था ऐसे नियमों के तहत जो केवल पाठ संदेशों के साथ काम करते हैं, ड्राइवरों को अक्सर फोन पर ही बात करने के दावे को वापस ले लिया जाता है, टेक्स्ट संदेश नहीं। अधिकारियों का कहना है कि कोई पुलिस कानून टेलीफोन पर जब्त करने की अनुमति देता है ताकि अपराधियों की समाप्ति के दौरान समय-टिकट के बारे में पाठ और ई-मेल को सत्यापित किया जा सके।

Drevers पाठ के बाहर अन्य प्रकार के अन्य परिणामों को प्रदर्शित करता है यहां तक ​​कि Brou का बरदान भी
Share:

0 comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Search This Blog

Blog Archive

Blog Archive